सोमवार, 21 जून 2010

छत्तीसगढ़ के अक्षय ने जीता स्टार एंकर अवार्ड


सौजन्य :समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो


akshay shukla

स्टार न्यूज ने अपने एंकर हंट अभियान के तहत 10 शहरों के करीब पांच लाख लोगों में से छत्तीसगढ़ के 20 वर्षीय इंजीनियर अक्षय शुक्ला और दिल्ली की मीनाक्षी कांडवाल को स्टार एंकर चुना है। इन दोनों विजेताओं को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने पुरस्कृत किया।
स्टार एंकर हंट प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले रविवार को राजधानी के ग्रैंड होटल में आयोजित किया गया। इस मौके पर मशहूर एंकर व पत्रकार दीपक चौरसिया, लेखक चेतन भगत और अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा फाइनल प्रतियोगियों में से विजेता को चुनने के लिए को जज की भूमिका में थे।  फाइनल में चुने गए छह प्रतियोगियों अक्षय, मीनाक्षी, सहर, विशाल, पल्लवी और गुरजीत को लालू प्रसाद यादव से इंटरव्यू के तौर पर सवाल पूछने थे। इन सवालों और पहले के प्रदर्शन के आधार पर ही विजेता का चयन किया जाना था।
इस मौके पर दीपक चौरसिया ने कहा कि स्टार एंकर हंट के जरिए स्टार न्यूज की टीम देश के 10 शहरों में गई और कड़ी मशक्कत के बाद वहां से पांच लाख प्रतियोगियों को इस प्रतियोगिता के लिए सलेक्ट किया।
तीन महीने की कड़ी मशक्कत और खोज के बाद इनमें से 20 फाइनलिस्ट को चुना गया। इन्हें लगातार प्रशिक्षित किया गया। और इनके अंदर एक समझदार एंकर व पत्रकार को तराशा गया। इसके बाद फाइनल तक आते-आते इनमें से छह फाइनलिस्टट बचे, जिन्हें इनकी प्रतिभा, प्रदर्शन, ज्ञान, समझदारी, चपलता और सहजता के आधार पर परखा गया। इनमें से अक्षय शुक्ला व मीनाक्षी कांडवाल को देश का पहला स्टार एंकर चुन लिया गया । दोनों विजेताओं को पुरस्कार के तौर पर स्टार न्यूज के साथ तीन साल का करार, पुरस्कार राशि और फोर्ड की कार दी गई। 

8 टिप्‍पणियां:

निर्मला कपिला ने कहा…

बहुत बहुत बधाई

आचार्य जी ने कहा…

बधाई।

Sanjeet Tripathi ने कहा…

badhai dono ko, shubhkamnayein.....

युवराज गजपाल ने कहा…

bahunt bahunt badhayee ho ..

बी एस पाबला ने कहा…

बधाई दोनों नव-सितारों को

ललित शर्मा ने कहा…

बधाई एवं शुभकामनाएं

संजीव तिवारी .. Sanjeeva Tiwari ने कहा…

कोपरा कोपरा बधई !!!!

शरद कोकास ने कहा…

गुड बधाई

Table Of Contents